Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Separation Rumours

0

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Separation Rumours

बॉलीवुड गलियारों से अब कुछ ऐसी उड़ती-उड़ती खबर आ रही हैं कि जल्द ही एक कपल अलग हो सकता है। अब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के सेपरेशन की रुमर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं।


क्या इन दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है और दोनों इस शादी को तोड़ना चाहते हैं। अब इस तरह के सवाल फिलहाल इंटरनेट पर खड़े हो रहे हैं। लेकिन आखिर अचानक ऐसी रूमर्स कैसे और कहां से उड़ने लगीं ये भी जान लेते हैं।

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Separation

ऐश का लेटेस्ट पोस्ट


दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्य राय ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसे देखने के बाद यूजर्स के मन में इस तरह के ख्याल आने लगे। वैसे तो इस लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया था। ऐश ने उनके साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो आराध्या के बचपन की है जिसमें वो अपने नानू के साथ नज़र आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में ऐश अपने पापा के साथ पोज कर रही हैं। आखिरी फोटो में ऐश को अपनी मां और बेटी के साथ देखा जा सकता है। वहीं, इस फोटो में उनके पीछे एक्ट्रेस के पिता की तस्वीर भी दिखाई दे रही है जिस पर फूलों की माला चढ़ी हुई है।

वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

वीडियो देखने के लिए निचे वाली video पर क्लिक करें , सिर्फ इसी में वीडियो मिलेगा

👇👇👇👇👇👇👇👇👇



एक पोस्ट से उड़ी सेपरेशन की रुमर


अब इन यादों के पिटारे को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, 'आपको बहुत प्यार करती हूं, डियरेस्ट डार्लिंग डैडी-अज्जा। सबसे प्यारे, दयालु, देखभाल करने वाले, मजबूत, उदार और नेक… आपके जैसा कोई नहीं… कभी नहीं। जन्मदिन मुबारक हो। याद में प्रार्थना। हम तुम्हें बहुत याद करते हैं।' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक तरफ यूजर्स इस पोस्ट को देखकर इमोशनल हो रहे हैं और अपने माता-पिता को याद करते नज़र आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस पोस्ट को देखने के बाद ऐश्वर्या से उनके सेपेरशन को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया।



आखिर क्या है मामला ?


अब इस पोस्ट पर एक कमेंट खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, एक यूजर ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'डियर ऐश.. आप कभी भी आराध्या और अभिषेक के साथ कोई फोटो क्यों नहीं लेते.. आपकी फैमिली फोटो बहुत कम होती हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि आप लोग अलग हो गए हैं..?' अब इस यूजर के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी ने ऐश और अभिषेक के रिश्ते पर सवाल उठाया हो। अकसर इनके अलग होने के रूमर्स से खबरों का बाजार गर्म रहता है। ऐसे में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top