Anushka Sharma Welcomed Baby Boy

0

Anushka Sharma Welcomed Baby Boy: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है.

Anushka Sharma Welcomed Baby Boy
Anushka Sharma Welcomed Baby Boy

एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है. यहां तक कि पोस्ट में अनुष्का ने बेटे का नाम भी बता दिया है.

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में लिखा- 'भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में वेलकम किया! हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत वक्स में आपकी दुआएं और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय प्लीज हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें. प्यार और आभार.'


लंबे समय से आ रही थीं दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें

बता दें कि लंबे समय से अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरे आ रही थीं. लंबे अरसे से एक्ट्रेस का पब्लिक अपीयरेंस भी सामने नहीं आया था. लेकिन अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी बनाई हुई थी. वहीं विराट कोहली ने भी इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. हालांकि विराट कोहली के पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी एबी डिविलियर्स ने भी इस बात का खुलासा किया था कि कपल अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाला है.


एबी डिविलियर्स ने कंफर्म की थी खबर

एक यूट्यूब लाइव में एबी डिविलियर्स ने कहा था, 'हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. यह फैमिली का टाइम है और चीजें उनके लिए अहम हैं.' हालांकि बाद में डिविलियर्स अपनी बात से मुकर गए थे और उन्होंने कहा था कि उन्होंने लाइव वीडियो में गलत जानकारी दी थी.


कपल ने बेटे का नाम रखा 'अकाय'

अब अनुष्का शर्मा ने खुद कंफर्म कर दिया है कि वे एक बेटे की मां बन गई हैं और उनकी बेटी वामिका को एक छोटा भाई मिल गया है जिसका नाम उन्होंने 'अकाय' रखा है.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top