अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर में सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

0

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर में सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी,बोलीं- वो रात में अचानक...


Bigg Boss 17 के शुरुआत से ही धमाके पर धमाके हो रहे हैं और इस बार का सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इस वक्त अंकिता लोखंडे को लेकर चर्चा है जिन्होने बीबी हाउस में अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया है।



ऐसा पहली बार है जब अंकिता ने वो कारण बताया है जिस वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ था। अंकिता और सुशांत को पवित्र रिश्ता के सेट पर प्यार हुआ। उन्होंने 2010 में डेटिंग शुरू की और 2016 में अलग हो गए। इस दौरान अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारुकी के साथ बातचीत कर रही थीं।


उन्होने बताया कि, "सुशांत एक दम रख रात में गायब हो गया था। उसको सक्सेज मिल रही थी तो लोग उसके कान लगातार भरते जा रहे थे। उसको बरगलाने की कोशिश की जा रही थी।''


अंकिता ने ये भी कहा कि सुशांत ने उनसे क्यों ब्रेकअप किया था इसको लेकर उनसे किसी तरह कोई कारण भी नहीं बताया। उन्होने आगे बताया कि, ''सुशांत से अलग होने के बाद मुझे आगे बढ़ने में ढाई साल लग गए।''


उन्होंने दावा किया कि भले ही सुशांत अपने ब्रेकअप के बाद आगे बढ़ गए थे, लेकिन वह लंबे समय तक किसी और के साथ डेटिंग की कल्पना नहीं कर सकती थीं। अंकिता लोखंडे का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं।


फिलहाल अंकिता लोखंडे इस शादीशुदा हैं और उन्होने विक्की जैन से शादी की है जो कि इस वक्त उनके साथ बिग बॉस के घर पर हैं। वर्कफ्रंट पर अंकिता लोखंडे फिलहाल बिग बॉस 17 का हिस्सा हैं और उनको आखिरी बार कंगना रनौत की फिल्म मणिर्णिका में देखा गया था।


आने वाले समय में वो फिर से किसी ना किसी फिल्म का हिस्सा बनने वाली है। जाहिर है कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद काम की कमी नहीं रहती है।


By Salman Khan Filmibeat

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top