ब्राजील के स्टार फुटबॉलर साओ पाओलो नेमार की गर्लफ्रेंड और बच्चे को किडनैप करने की कोशिश, बदमाशों ने घर भी लूटा

0

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार की गर्लफ्रेंड और बच्चे को किडनैप करने की कोशिश, बदमाशों ने घर भी लूटा

साओ पाओलो: ब्राजील के सबसे बड़े शहर साओ पाओलो में प्रसिद्ध फुटबॉलर की गर्लफ्रेंड और बच्चे को किडनैप करने की कोशिश हुई है। ये घटना 7 नवंबर की है, जब ब्राजील के प्रसिद्ध फुटबॉलर नेमार की गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी के घर पर अपराधियों के एक गिरोह ने हमला कर दिया और वहां जमकर लूटपाट की। 

साओ पाओलो:

इन अपराधियों ने नेमार की गर्लफ्रेंड और बच्चे को किडनैप करने की भी कोशिश की लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं थे।


जब अपराधियों ने हमला किया तो बियानकार्डी के माता-पिता घर पर थे और रिपोर्टों में कहा गया है कि जोड़े को घर के अंदर बांध दिया गया था, लेकिन हमले से वे सुरक्षित बाहर आ गए। बियानकार्डी ने बाद में घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उसके माता-पिता सुरक्षित हैं। उन्होंने ये पुष्टि की कि घटना के समय वह और उनकी बेटी घर पर नहीं थे।

ब्रूना के माता-पिता बाल-बाल बचे

R7 अखबार के अनुसार, डकैती के समय ब्रूना के माता-पिता घटनास्थल पर थे और बंधे हुए थे, लेकिन घायल नहीं हुए थे। म्यूनिसिपल सिविल गार्ड (जीसीएम) के अनुसार, कार्रवाई में संदिग्धों में से एक, जिसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, उस कॉन्डोमिनियम का निवासी है जहां बियानकार्डी परिवार का घर है और उसने अन्य अपराधियों को वहां प्रवेश करने की अनुमति दी होगी।


मौके पर दो संदिग्ध हथियारबंद लोग नेमार की बेटी मावी और ब्रूना की तलाश कर रहे थे। आक्रमण के समय दोनों आवास पर नहीं थे। पड़ोसियों को लगा कि घर में कुछ अजीब हो रहा है, जिसके बाद उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को खबर दी। इसके बाद एजेंटों ने संपत्ति को घेर लिया और एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे। अन्य लोग लक्जरी हैंडबैग, घड़ियां और आभूषण लेकर भाग गए।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top