रात होते ही बोल्ड हुईं Sara Tendulkar और Rasha Thadani, सचिन- रवीना की बेटियों ने हिला डाला इंटरनेट!

0

रात होते ही बोल्ड हुईं Sara Tendulkar और Rasha Thadani, सचिन- रवीना की बेटियों ने हिला डाला इंटरनेट!


सारा तेंदुलकर बीते दिन रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ स्पॉट हुईं। शायद के पहली बार था जब दोनों को साथ साथ देखा गया था। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों को लेकर चर्चा है और उनके बोल्ड लुक्स पर लोग फिदा हो चुके हैं।

आए दिन बीटाउन में नए बीएफएफ देखने को मिलते हैं लेकिन ये जोड़ी कुछ खास है। एक ओर जहां राशा थडानी काफी जल्दी फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगी तो वहीं दूसरी ओर सारा तेंदुलकर का फिल्मों से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं हैं।


हालांकि सारा तेंदुलकर का लुक ऐसा था कि वो किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। सामने से पूरी खुली ड्रेस में ब्रालेच फ्लॉन्ट करती सचिन तेंदुलकर की बिटिया कमाल लग रहीं थीं ब्लैक ड्रेस में सारा तेंदुलकर ने अपनी बोल्डनेस का नजारा दिखाया।



इसके अलावा राशा थडानी हमेशा की तरह सेक्सी लग रहीं थीं। उन्होने इश दौरान ब्लैक टॉप और नीचे शॉर्ट पैंट पहना हुआ था। राशा थडानी के इस लुक पर लोग दीवाने हो रहे हैं। राशा अक्सर इस तरह के लुक्स में नजर आती हैं।

रात होते ही बोल्ड होकर रेस्टोरेंट पहुंची सारा और राशा को लेकर लोग रिएक्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”उन्होंने अपना पहनावा और आत्मविश्वास सही ढंग से पहना।” एक ने लिखा, ”राशा की टागें यार, कमाल हैं।” एक ने लिखा, ”इस फोटोग्राफर को अवॉर्ड मिलना चाहिए।” एक ने लिखा, ”क्या बात है लड़कियों।’

सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

वीडियो देखने के लिए निचे वाली video पर क्लिक करें , सिर्फ इसी में वीडियो मिलेगा

👇👇👇👇👇👇👇👇👇




एक ने लिखा, ”सारा को देखो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।” इस तरह के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं। लोग लगातार इस वीडियो पर हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। हालांकि इतना तय है कि सारा या राशा किसी की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आने वाला है। स्टारकिड्स ना होकर भी सारा अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top