Watch Video: भारत की जीत से PAK को लगी मिर्ची, पूर्व क्रिकेटर ने ICC पर लगाया आरोप, कहा- भारत की गेंदबाजी में बदली जाती है Ball

0

Watch Video: भारत की जीत से PAK को लगी मिर्ची, पूर्व क्रिकेटर ने ICC पर लगाया आरोप, कहा- भारत की गेंदबाजी में बदली जाती है Ball

IND vs SL Hasan Raza allegations to ICC: भारत ने श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। भारत ने श्रीलंका को 302 रनों से रौंद दिया है। भारत के तेज गेंदबाजों का कहर ऐसा देखने को मिला कि श्रीलंका सिर्फ 55 के स्कोर पर धराशाई हो गई।

भारत के तीनों तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने कमाल की गेंदबाजी की है। भारत की गेंदबाजी से हैरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने आईसीसी और बीसीसीआई पर बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्होंने कहा कि भारत की गेंदबाजी के दौरान आईसीसी गेंद बदल दे रही है।

Watch Video: भारत की जीत से PAK को लगी मिर्ची


'बैटिंग पिच पर ऐसी गेंदबाजी कैसे'- हसन


पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने मीडिया चैनल में बात करते हुए यह बड़ा बयान दिया है। टीवी एंकर ने हसन रजा से हैरानी के साथ पूछा कि भारत के गेंदबाज जिस कदर गेंदबाजी कर रहे हैं, क्या यह संभव है कि भारत की गेंदबाजी के दौरान गेंद बदल दी जा रही है। इस पर हसीन रजा ने कहा कि यह बिल्कुल संभव है। जिस मैदान पर दुनिया के सभी बल्लेबाज रन बना रहे हैं, ऐसा कैसे संभव हो सकता है कि उस बैटिंग पिच पर भारत के गेंदबाज इतने कमाल के प्रदर्शन कर रहे हैं।

IND vs SL: रोहित शर्मा ने जीता लाखों फैंस का दिल, मैच जीतने के बाद युवा फैन को GIFT किया अपना जूता


'पाकिस्तान के खिलाफ भी बदली होगी देंग'


हसीन रजा ने आगे कहा कि टीम को जो भी गेंद दे रहा है, चाहे आईसीसी हो, या बीसीसीआई हो या फिर थर्ड अंपायर हो उनकी जांच होनी चाहिए। मुझे पूरा भरोसा है कि भारत की गेंदबाजी के दौरान गेंद बदली जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि भारत के गेंदबाज इस तरह गेंदबाजी कर रहे हैं, जैसे जादुई गेंद हो। मोहम्मद शमी हो, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज तीनों ही गेंदबाज कमाल के स्विंग करा रहे हैं। इसकी जांच जरूर होने चाहिए। मुझे ये भी लगता है कि जब भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था, उसमें भी गेंद के साथ अदला-बदली की गई होगी।


सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

वीडियो देखने के लिए निचे वाली video पर क्लिक करें , सिर्फ इसी में वीडियो मिलेगा

👇👇👇👇👇👇👇👇👇

Watch Video: भारत की जीत से PAK को लगी मिर्ची


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top