एक्ट्रेस पायल घोष ने इरफान पठान और गौतम गंभीर को लेकर किए सनसनीखेज दावे, एक्स पर खोले राज, हार्दिक पांड्या का नाम भी लिया

0

एक्ट्रेस पायल घोष ने इरफान पठान और गौतम गंभीर को लेकर किए सनसनीखेज दावे, एक्स पर खोले राज, हार्दिक पांड्या का नाम भी लिया

वनडे विश्व कप 2023 के दौरान मोहम्मद शमी को शादी के लिए प्रपोज करके सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने इरफान पठान और गौतम गंभीर को लेकर सनसनीखेज दावे किए हैं, जोकि सोशल मीडिया एक्स पर काफी वायरल हो रहा है और लोग उन्हें गलत तरीके से सुर्खियों में बनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

पायल घोष ने एक्स पर कई ट्वीट करते हुए दावा किया है कि वह भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ रिलेशनशिप में थीं।



एक्ट्रेस पायल घोष तमिल और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पायल घोष ने इरफान पठान के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए गौतम गंभीर का नाम भी लिया। उन्होंने कहा कि गौतम उन्हें उस समय मिस्ड कॉल करते थे और इरफान पठान इस बात को जानते थे।

पायल घोष ने एक्स पर इरफान पठान के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''ब्रेक अप के बाद...मैं बीमार हो गई...मैं कई साल काम नहीं कर सकी... लेकिन ये सिर्फ वो आदमी था, जिससे मैंने प्यार किया... उसके बाद मैंने किसी को प्यार नहीं किया।''

Mere pichhhe #gautamgambhir #AkshayKumar sab pade hue the lekin main pyar sırf İrfan Pathan se karti thi, mujhe uske ilaba koi aur dikhta hi nahi tha aur main İrfan ko sab ke ware bolti bhi thi, sab ka miscal dikhati bhi thi… Maine BAs Irfan se pyar kiya aur kisise bhi nahi…


— Payal Ghoshॐ (@iampayalghosh) December 1, 2023

: Gautam Gambhir mujhe regularly miscall dete the , yeh Irfan ko bohot achhi ta rah pata tha , woh mera sab calls check karta tha .. woh yeh baat mere Samna Yusuf bhai, Hardik Aur Krunal Pandya ko bhi bataya tha jab main irfan ko Pune mein Milne gayi thi.. Domestic match tha…


— Payal Ghoshॐ (@iampayalghosh) December 1, 2023

पायल ने लिखा, ''गौतम गंभीर मुझे मिस्ड कॉल देता था, ये इरफान को बहुत अच्छी तरह से पता था, वो मेरा सब कॉल्स चेक करता था.. वो ये बात मेरे सामने युसूफ भाई, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को भी बताया था, जब मैं इरफान को पुणे में मिलने गई थी.. घरेलू क्रिकेट मैच था बड़ौदा का।'

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ''मेरे पीछे अक्षय कुमार और गौतम गंभीर सब पड़े हुए थे लेकिन मैं प्यार सिर्फ इरफान पठान से करती थी, मुधे उसके अलावा कोई और दिखता ही नहीं था और मैं इरफान को सबके बारे में बोलती भी थी, सबका मिस्ड कॉल दिखाती भी थी। मैंने बस इरफान से प्यार किया और किसी से भी नहीं।''

पायल ने ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह टेलीविजन शो 'साथ निभाना साथिया' में भी नजर आई थीं। बता दें कि पायल ने दावा किया है कि वह 2011 से इरफान के साथ रिलेशनशिप में थीं। इरफान पठान ने 2016 में शादी की। इस दौरान पांच साल तक उनका रिश्ता चला।

वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

वीडियो देखने के लिए निचे वाली video पर क्लिक करें , सिर्फ इसी में वीडियो मिलेगा

👇👇👇👇👇👇👇👇👇



Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top