malaika arora wear transprent dress shows everything

0

ट्रांसपेरेंट ड्रेस...चेहरे पर गजब का निखार....कुछ ऐसे चलाया Malaika Arora ने हुस्न का जादू, मच गया बवाल


malaika arora
Malaika Arora ने हुस्न का जादू, मच गया बवाल

Malaika Arora Photos: 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में मलाइका ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसे किलर लुक्स दे रही हैं कि फोटो सोशल मीडिया पर बवाल काट रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने लेट बैठकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि फैंस दीवाने हो रहे हैं. देखिए मलाइका अरोड़ा की ये फोटोज.


malaika arora
Malaika Arora ने हुस्न का जादू, मच गया बवाल



मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस की बात करें तो एक्ट्रेस की ड्रेस में ट्रासपेरेंट कपड़ा लगा हुआ है. उसके ऊपर मोतियों की नीले रंग की लड़ी थी. जिसे कपड़े पर इस तरह से लपेटा गया था कि वो उनके लुक को ग्लैमस लुक दे रहा था. मलाइका ने इस ड्रेस को पहनकर जैसे ही अवॉर्ड नाइट में एंट्री मारी तो हर कोई उनके लुक को देखकर हैरान हो गया.



malaika arora


अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने कान में स्टड्स पहने और बालों को ओपन किया. इसके साथ ही सटल मेकअप और चेहरे पर किलर लुक्स के साथ एक से बढ़कर एक पोज दिए.


malaika arora
Malaika Arora ने हुस्न का जादू, मच गया बवाल


अपनी इस किलर लुक्स की फोटोज को मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'गाउन' इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ करने लगे. हालांकि कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

MOST POPULAR



अगर आपको यह आरती पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top