50 साल की हुई ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai bachchan) बच्चन, जानिए ऐश्वर्या राय की जिंदगी से जुड़े 5 सबसे बड़े वि’वाद

0

50 साल की हुई ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन, जानिए ऐश्वर्या राय की जिंदगी से जुड़े 5 सबसे बड़े वि’वाद

Aishwarya Rai Birthday Today : ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai bachchan बच्चन ने अपना  50वां जन्मदिन मनाया । ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्म 1 नवम्बर 1973 को मैंगलोर में हुआ था, उनके पिता कृष्णाराज बायोलॉजिस्ट थेऔर उनकी मां वृंदा हाउसवाइफ हैं। ऐश्वर्या के एक बड़े भाई हैं आदित्य राय, जो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। ऐश्वर्या ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया के साथ की थी। हालांकि, इससे पहले उनकी तमिल फिल्म इरुवर रिलीज हो चुकी थी। आइए जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ अनकहे किस्से..

Aishwarya Rai bachchan

सलमान खान संग रहा विवादित रिलेशनशिप

एक वक्त था जब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। कभी सलमान और ऐश्वर्या बी-टाउन का फेवरेट कपल हुआ करता था।

Aishwarya Rai

सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी (salman khan and aishwarya rai love story) का अंत बेहद ही दुखद हुआ। ब्रेकअप के बाद ऐश ने सलमान पर मारपीट जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। आज भी दोनों की लव स्टोरी खूब चर्चा में रहती है।

ऐश्वर्या राय-रणबीर कपूर के इंटीमेट सीन्स

शादी के लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल में’ एक्टर रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा संग नज़र आईं थीं।

Now Watch Video 



इस फिल्म में ऐश ने रणबीर संग कई इंटीमेंट सीन्स दिए थे। जिन्हें देख जया बच्चन काफी गुस्सा हुईं थीं।

सुभाष घई संग जुड़ा नाम

लेखिका रीना गोलन ने ‘डियर मिस्टर बॉलीवुड’ नाम की एक किताब लिखी थी। जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर विवादित बात कही थी।

Aishwarya Rai

रीना गोलन ने कहा था कि फिल्म ‘ताल’ में रोल पाने के लिए एक्ट्रेस ने सुभाष घई (Subhash Ghai) के साथ रिलेशन बनाया था। ये किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।


रितिक रोशन-ऐश्वर्या राय का किसिंग सीन

फिल्म ‘धूम-2’ में ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक्टर रितिक रोशन संग लिपलॉक सीन (aishwarya rai bachchan and hrithik roshan kissing scene) दिया था। फिल्म में ऐश का रितिक को किस करना बच्चन परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

Aishwarya Rai bachchan


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश की सास और एक्ट्रेस जया बच्चन इस बात से काफी नाराज हो गई थीं।

विवेक ओबेराय संग ऐश्वर्या का रिश्ता

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टर विवेक ओबेराय संग रिलेशनशिप में आ गई थीं। जिसके बाद विवेक सलमान के निशाने पर आ गए थे।

Aishwarya Rai

बताया जाता है कि ऐश्वर्या की वजह से ही विवेक ओबेराय और सलमान खान के बीच दुश्मनी हो गई थी। जिसकी वजह से विवेक का फिल्मी करियर पूरी तरह से खत्म हो गया।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top