सीमा हैदर ने खुद बताया Youtube से कितनी कर रही हैं कमाई, हर महीने अकाउंट में आ रहे हैं इतने हजार रुपये

0

Seema Haider Youtube Income: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर फिलहाल ग्रेटर नोएडा में अपने प्रेमी और कथित पति सचिन मीणा के साथ रहती हैं।

सीमा हैदर ने खुद बताया Youtube से कितनी कर रही हैं कमाई, हर महीने अकाउंट में आ रहे हैं इतने हजार रुपये 

हाल ही में सीमा हैदर ने बताया है कि वो सोशल मीडिया खासकर यूट्यूब से हर महीने कितना कमा रही हैं।

करवा चौथ पर एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में सीमा हैदर और सचिन मीणा ने बताया है कि उनकी यूट्यूब से पहली सैलरी आ गई है। सीमा हैदर ने ये भी बताया है कि उनके अकाउंट में कितना पैसा आया है और उन्होंने पैसे से क्या किया है।

Seema Haider Youtube Income


Youtube से सीमा हैदर को कितना मिल रहा है पैसा?

सीमा हैदर ने वीडियो इंटरव्यू में बताया कि यूट्यूब से उनको पहली सैलरी मिल गई है। सीमा हैदर ने कहा है कि यूट्यूब से उनको पहली सैलरी अक्टूबर महीने की आई है। जो पहली बार आई है। इससे पहले सोशल मीडिया से उनकी कोई अच्छी कमाई नहीं हो रही थी।

सीमा हैदर ने कहा, ''मैं सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहती हूं..जिन्होंने पहले मुझे मदद की है। हां, अब हमारी यूट्यूब से कमाई हो रही है...जो हमारा कमरा बना, गहने बनाए... वो यूट्यूब के इनकम से किए। मैं सबको ये बताना चाहती हूं कि इससे पहले मुझे यूट्यूब से कोई पैसे नहीं मिले हैं। सब लोग मुझसे पूछते हैं कि भाभी जी, कितने पैसे आ रहे हैं, बताइए...? लेकिन मैं झूठ नहीं बोलती हूं...अब हमें यूट्यूब से पहली सैलरी आई है। हमारी सैलरी अब आई है, 25-26 (अक्टूबर) को आई थी...। मैं अपनी यूट्यूबर फैमिली को बताना चाहूंगी कि मुझे 40 से 45 हजार, पूरे 45 हजार पेमेंट आई है।''

सीमा हैदर ने कहा, ''ये पैसे ज्यादा नहीं हैं क्योंकि हमारे ज्यादा व्यूज नहीं थे...लेकिन अब तो पैसे हमारे ठीक आएंगे..,.अब व्यूज बढ़ रहे हैं। मुझे अब उम्मीद है कि हमें पैसे इससे ज्यादा ही मिलेंगे।'' 

वीडियो में सीमा हैदर ने ये भी बताया कि पैसों का सारा हिसाब वही देखती हैं। कौन सी वीडियो कब जानी है, ये भी सीमा हैदर मैनेज करती हैं।

Watch Full Video


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top