रोज आप लोगों का निकलता है आज मेरा निकल गया… देर रात लड़खड़ाते कदमों में फिसली जाह्नवी कपूर की जुबान | Jahnvi Kapoor Video

0

रोज आप लोगों का निकलता है आज मेरा निकल गया… देर रात लड़खड़ाते कदमों में फिसली जाह्नवी कपूर की जुबान

Jahnvi Kapoor Video: 

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने एक्टिंग के साथ साथ फैशन की दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है। जाह्नवी कपूर की परफेक्ट फिगर और कर्व्स के फैंस दीवाने हैं। इसके साथ ही रैंप से लेकर रेड कार्पेट और हर पार्टी में जाह्नवी कपूर अपने एक्सपेरिमेंट से आग लगा देती हैं। अब जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चाओं में है।

जाहन्वी कपूर हाल ही में देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग सेरेमनी में स्पॉट किया गया था। जाह्नवी कपूर इस दौरान बेहद सेक्सी लुक में दिखाई दीं। जाह्नवी कपूर इस दौरान ग्रे शिमरी गाउन में इवेंट से बाहर आती दिखाई दीं। इस दौरान जाह्नवी कपूर का फुटवियर चलते चलते निकल गया और एक्ट्रेस गिरते गिरते बची।



वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी से जाह्नवी बताती हैं कि उनका जूता निकल गया। इसके आगे जाह्नवी कहती है, “रोज आप लोगों का निकलता है आज मेरा निकल गया” एक्ट्रेस के इसी स्टेटमेंट पर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है और वो उनका खूब मजाक बना रहे हैं। तमाम लोग जाह्नवी कपूर के इस स्टेटमेंट को डबल मीनिंग बताकर मजाक बना रहे हैं।

आपको बता दें कि कपूर फैमिली अंबानी के काफी क्लोज मानी जाती है और ऐसे में जाह्नवी कपूर अंबानीज के सभी इवेंट में एक से बढ़कर एक लुक में शिरकत करने के लिए पहुंची और हर बार ही उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है।


सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन सुपरसेक्सी, दिल और फायर जैसे इमोजी से पटा दिखाई दे रहा है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top