Urfi Javed Urfi shared her latest Ravana look on the occasion of Dussehra watch it now

0

उर्फी जावेद उओरफी ने दशहरे के मौके पर अपना लेटेस्ट रावण लुक शेयर किया और सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं। इसे अभी देखो


Urfi Javed Urfi shared her latest Ravana look on the occasion of Dussehra and got trolled badly on social media. watch it now

उर्फी जावेद नई पोस्ट: 

उर्फी जावेद नई पोस्ट



अपने अपरंपरागत और बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली, सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद के फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अपने DIY विचित्र परिधानों और साहसी व्यक्तित्व से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होती हैं


बिग बॉस ओटीटी फेम स्टार की अनोखी रचनाएं और अति-शीर्ष पोशाकें अक्सर ऑनलाइन बहस छेड़ देती हैं, कई लोग भारतीय संस्कृति को नष्ट करने और 'नग्नता' फैलाने के लिए उनकी आलोचना करते हैं। हालाँकि, सारी आलोचना और ट्रोलिंग उन्हें कभी भी प्रतिभा प्रदर्शित करने से नहीं मिली। वह हाल ही में अपने लेटेस्ट आउटफिट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर मीम्स का दौर शुरू हो गया है।


उर्फी जावेद का नया ओओटीडी दशहरे के अवसर पर, 


उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नवीनतम ओओटीडी डाला, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। एक फोटो और एक छोटी वीडियो क्लिप साझा करते हुए उर्फी की अनोखी टी-शर्ट ने अपने कैप्शन के कारण सभी का ध्यान खींचा।

उर्फी ने हल्के गुलाबी रंग का क्रॉप टॉप पहना था जिस पर 'नंगा नाच' लिखा हुआ था और इसे काले रंग की रैसी अंडरवियर के साथ जोड़ा गया था जिसमें चेन लगी हुई थी। उसने अपने बालों को एक टाइट, ऊंचे बन में बांधा था और न्यूनतम मेकअप के साथ चमकदार लाल लिपस्टिक लगाई थी। 

उन्होंने रावण के दस सिरों से मिलते जुलते स्टाइलिश 10 चश्मे भी पहने थे। नेटिज़न्स ने उर्फी जावेद की नई पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, जल्द ही, उर्फी की पोस्ट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रफुल्लित करने वाला पाठ सामने आया। 

एक ने लिखा, "ध्यान से कहिए इसको रावण समाज कर ना जला दे।" एक अन्य ने कहा, "रावण के गॉगल्स क्यू चुराए उर्फी जी।"

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, 


"बस 10 चश्मे वाला रावण लग रहा है," जबकि एक चौथे व्यक्ति ने कहा, "जितना मैं आपके वाइब की प्रशंसा करता हूं, यह डरावना लग रहा है।" एक यूजर का कमेंट था, "देखना नहीं तो कोई तीर/तीर मार के चला जाए।" एक टिप्पणी पढ़ें, "रावण समाज को कोई जला ना दे।"


MOST POPULAR


अगर आपको यह आरती पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top