सारा अब्दुल्ला-सचिन पायलट के तलाक के हिला देश, 19 साल पहले कश्मीर के मुख्यमंत्री की बेटी से रचाई थी शादी | Sachin Pilot Sara Abdulla Divorce

0

सारा अब्दुल्ला-सचिन पायलट के तलाक के हिला देश, 19 साल पहले कश्मीर के मुख्यमंत्री की बेटी से रचाई थी शादी


Sachin Pilot Sara Abdulla Divorce: 

राजस्थान में कांग्रेस के सबसे युवा दिग्गज नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपनी पत्नी से सारा अबदुल्ला पायलट से तलाक ले चुके हैं। इसका खुलासा उनके टोंक में भरे नामांकन पत्र के साथ दिए एफिडेविट के जरिए हुआ है।

Bengali actress Nusrat Jahan shared pictures from the bathroom without wearing innerwear.

हालांकि उन्होंने तलाक कब लिया और इसका पता नहीं चल पाया है। नामांकन पत्र के साथ पेश एफिडेविट के जरिए पहली बार सार्वजनिक रूप से इसका खुलासा हुआ है।

Sachin Pilot Sara Abdulla Divorce


सचिन और सारा के दो बच्चे हैं और दोनों सचिन के साथ ही रहते हैं, जिसका जिक्र भी एफिडेविट में किया हुआ है। सारा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला की बेटी हैं। उनकी शादी सचिन पायलट से 19 साल पहले 15 जनवरी 2004 को हुई थी।

Urfi Javed Urfi shared her latest Ravana look on the occasion of Dussehra watch it now

बताया जाता है कि इन दोनों के रिश्ते से दोनों के परिवार नाखुश थे, किन्तु सचिन अपने परिवार को राजी करने में कामयाब हो गए थे। फारूक इस रिश्ते से इस कदर नाराज थे कि वह अपने बेटी की शादी में शरीक तक नहीं हुए। दोनों ने दिल्ली स्थित आवास पर शादी की थी, तब सचिन की मां रमा पायलट दौसा से सांसद थीं। पिछले कई महीनों से यह चर्चा में था कि सचिन और उनकी पत्नी सारा अलग-अलग रह रहे हैं, लेकिन उनके तलाक की बात किसी को मालूम नहीं थी। दोनों ने कब तलाक लिया, इसका भी खुलसा नहीं हो पाया।

Sachin Pilot Sara Abdulla Divorce

amrish puri ki beti ki bhubsurti dekhte hi diwane huye log

सचिन के पिता राजेश पायलट भी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार थे। राजीव गांधी उन्हें अपने साथ राजनीति में लाए थे। पिता की एक दुर्घटना में मौत के बाद सचिन भी सक्रिय राजनीति में उतरे और पहली बार दौसा से सांसद बने। बेहद कम उम्र में उन्हें केन्द्र सरकार में मंत्री बनने का अवसर मिला।

राजस्थान में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान सचिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थे और अपनी मेहनत के बल पर पार्टी को सत्ता में लाने में सफल रहे। हालांकि उनके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नहीं बनी और उन्होंने उप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

Watch Video

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top